झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

वाहन जांच के दौरान 4.9 लाख रुपए जब्त, SST और FST ने की कार्रवाई

पाकुड़ जिले के महेशपुर प्रखंड के सोनारपाड़ा स्थित पश्चिम बंगाल और झारखंड की सीमा पर वाहन चेकिंग के दौरान SST और FST ने दो अलग-अलग जगहों से 4 लाख, 9 हजार, 990 रुपए जब्त किए हैं. जब्त की गई राशि को महेशपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है.

By

Published : Nov 27, 2019, 8:58 PM IST

Jharkhand assembly election 2019, Pakur police, SST, FST, cash recovered, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, पाकुड़ पुलिस, एसएसटी, एफएसटी, कैश बरामद
कॉन्सेप्ट इमेज

पाकुड़: झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर गठित स्टेटिक सर्विलेंस टीम (SST) और फ्लाइंग स्क्वायड टीम (FST) ने दो अलग-अलग जगहों से 4 लाख, 9 हजार, 990 रुपए जब्त किए हैं.

SST और FST की कार्रवाई
बता दें कि जिले के महेशपुर प्रखंड के सोनारपाड़ा स्थित पश्चिम बंगाल और झारखंड की सीमा पर बनाए गए चेकनाका में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी गणेश चंद्र दास ने 1 लाख 3 हजार 270 रुपए और फ्लाइंग स्क्वायड टीम में शामिल दंडाधिकारी ओमप्रकाश कुमार ने 3 लाख, 6 हजार, 290 रुपए जब्त किए हैं.

ये भी पढ़ें- 'न पता है न ठिकाना फिर भी ढूंढ कर है लाना' झारखंड पुलिस के लिए रेड वारंटी परेशानी का बने सबब

वाहन जांच के दौरान बरामद
जानकारी के मुताबिक, सोनारपाड़ा स्थित चेकनाका पर वाहनों की जांच चल रही थी. जांच के दौरान प्रदीप चौधरी नाम के शख्स की बाइक की डिक्की से 1 लाख, 3 हजार, 270 रुपए बरामद किए गए. वहीं, महेशपुर प्रखंड के तेलियापोखर के पास सुनील कुमार नाम के व्यक्ति की बाइक की डिक्की से 3 लाख, 6 हजार, 290 रुपए बरामद हुआ. जब्त की गई राशि को महेशपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details