झारखंड

jharkhand

पलामू में कोरोना से 3 लोगों की मौत, हॉट स्पॉट बना मेदिनीनगर

By

Published : Apr 25, 2021, 9:50 AM IST

झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. पलामू में भी कोरोना से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है. शनिवार को मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र में कोरोना से 3 लोगों की जान चली गई.

3 people died due to corona in palamu
कंट्रोल रूम

पलामू: जिले में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र में शनिवार को कोविड-19 से 3 लोगों की मौत हो गई है. तीनों मृतक में एक बारालोटा जबकि दो हमीदगंज के इलाके का है. तीनों मौत आधे घंटे के अंतराल में हुआ है. पलामू में कोविड-19 से अब तक 10 लोगों की मौत हुई है, जो सरकारी रिकॉर्ड में है. ये सभी मौतें सरकारी अस्पतालों में हुई हैं. निजी अस्पतालों में मौत का आंकड़ा कहीं अधिक है.


ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताहः तीसरे दिन भी सड़कों पर सन्नाटा, सिर्फ दिखे दवा के खरीदार

नगर निगम क्षेत्र बना हॉट स्पॉट
मेदिनीनगर नगर निगम पलामू का नया हॉट स्पॉट बना है. जहां प्रतिदिन मौतें हो रही हैं जबकि प्रतिदिन 100 के करीब पॉजिटिव मिल रहे हैं. पलामू में 70 प्रतिशत से अधिक पॉजिटिव नगर निगम क्षेत्र में ही है. शनिवार को पलामू में 168 कोविड-19 के पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

रिमांड होम के बाद बालिका गृह पंहुचा कोविड-19
पलामू रिमांड होम के बाद बालिका गृह भी कंटेनमेंट जोन बन गया है. बालिका गृह की 7 लड़कियां कोविड-19 पॉजिटिव मिली हैं. जबकि रिमांड होम में पहले से ही 29 पॉजिटिव बंदी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details