झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला की हत्या कर खेत में फेंका शव, दुष्कर्म की भी आशंका

पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक महिला का शव खेत से बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. वहीं पुलिस ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 17, 2019, 7:43 AM IST

Updated : Jun 17, 2019, 9:51 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

पाकुड़: मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने खेत में 32 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. गांव के लोगों ने सुबह खेत में लाश देख इसकी सूचना पुलिस को दी.

शरीर पर कई जख्म के निशान
जानकारी के मुताबिक, गांव के कुछ लोग खेत मे मवेशी चराने गए थे और उसकी नजर एक महिला के शव पर पड़ी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मुफ्फसिल थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बाबुबंशी साव सदलबल गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. महिला के सिर, नाक, कान, पीठ सहित कई स्थान पर जख्म के निशान पाए गए हैं.

दुष्कर्म के बाद हत्या
शव को देखकर पुलिस यह आशंका जता रही है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए स्वास्थ्य विभाग से आग्रह भी किया है.

ये भी पढ़ें- रांची के चर्च रोड स्थित दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

पुलिस कर रही जांच
थाना प्रभारी बाबुबंशी साव ने बताया कि शव के शरीर में कई चोट के निशान पाए गए हैं जिससे प्रथम दृष्टया यह पता चलता है कि हत्या कर शव को फेंका गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Last Updated : Jun 17, 2019, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details