झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मोबाइल और पैसे की चोरी कर भाग रहे नाबालिग को ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर उसे दी ऐसी सजा

घनश्यामपुर गांव स्थित खेत में एक मजदूर पैसा और मोबाइल एक जगह पर रख कर काम कर रहा था. इसी बीच एक बच्चा मोबाइल और पैसा लेकर भागने लगा. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Mar 6, 2019, 11:35 PM IST

जानकारी देता सपन माल, ग्रामीण

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गांव में मोबाइल और पैसे की चोरी कर भाग रहे एक नाबालिग चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार, घनश्यामपुर गांव स्थित खेत में एक मजदूर पैसा और मोबाइल एक जगह पर रख कर काम कर रहा था. इसी बीच एक बच्चा मोबाइल और पैसा लेकर भागने लगा. इस दौरान आसपास काम कर रहे अन्य मजदूरों की नजर उसपर नजर पड़ी तो उसे खदेड़ कर उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद मजदूर और अन्य ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने बच्चे को महेशपुर पुलिस को सौंप दिया.

जानकारी देता सपन माल, ग्रामीण

इस मामले में थाना प्रभारी महेशपुर रत्नेश कुमार मिश्र ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बच्चे के साथ की गई मारपीट से नाबालिग जख्मी हो गया है इसलिए उसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है. उन्होंने ये भी बताया कि ग्रामीणों द्वारा बच्चे पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया है और पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details