झारखंड

jharkhand

क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती लोगों ने की तोड़फोड़, कहा- मूलभूत सुविधाओं का है अभाव

By

Published : Jul 17, 2020, 7:24 PM IST

पाकुड़ के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती लोगों ने जमकर हंगामा किया. क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती लोगों का कहना है कि उन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर में किसी भी तरीके की व्यवस्था उपलब्ध नहीं कराई जा रही है, जिसके कारण उन्हें बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है.

victim
पीड़ित

पाकुड़: जिला में कोरोना संक्रमण जांच की रिपोर्ट नहीं आने को लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती दर्जनों लोगों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही साथ जमकर तोड़फोड़ की. क्वॉरेंटाइन सेंटर में हंगामा कर रहे लोग कोरोना जांच के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट आने में विलंब होने, सही तरीके से भोजन नहीं देने, पेयजल की व्यवस्था नहीं रहने और साफ-सफाई ठीक से नहीं कराने को लेकर हंगामा किया.

देखें पूरी खबर

क्वॉरेंटाइन में भर्ती लोगों ने बताया कि जांच के नाम पर स्वास्थ्य विभाग क्वॉरेंटाइन अवधि पूरी होने के बावजूद रोक रखा है. लोगों का कहना है कि यदि जल्द जांच रिपोर्ट नहीं आयी तो वे परिजनों के साथ सड़क जाम करेंगे.

ये भी पढ़ें-रांची: सीसीएल की नौकरी छोड़ नक्सली बना अर्जुन गंझू, पूछताछ करेगी एनआईए

डीसी कुलदीप चौधरी बताया कि कोरोना जांच के लिए दर्जनों लोगों का सैंपल लिया गया था और रिपोर्ट आने में विलंब हुआ है. उन्होंने बताया कि सीएस को निर्देश दिया गया है कि जिन लोगों की क्वॉरेंटाइन अवधी पूरी हो गयी है. उनके सैंपल लेकर ट्रू नेट लैब में जांच कराया जाएगा और यदि रिपोर्ट नेगेटिव आया, तो वैसे लोगों को घर जाने दिया जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details