झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शराब के नशे में धुत दो पुलिस जवानों ने किया ग्रामीणों के साथ मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकुड़ के पोखरिया गांव में शराब के नशे में धुत दो पुलिस जवान ने ग्रामीणों के साथ मारपीट किया. इसकी खबर लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद जवानों को शांत कराने आई पुलिस के साथ भी जवानों ने मारपीट किया. वहीं, पुलिस ने धुत जवान को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : May 19, 2019, 2:44 AM IST

आक्रोशित ग्रामीण

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में शराब के नशे में धुत दो पुलिस जवान ने ग्रामीणों के साथ मारपीट किया. मारपीट के बाद दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों जवान को घेर लिया और महेशपुर थाने को मामले की सूचना दी.

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार मतदान कराने पहुंचे जिला बल के दो जवान शराब के नशे में एक दुकान में पहुंचे. इस दौरान खरीददारी के समय दुकानदार से तू-तू मैं-मैं होने लगी. आस-पास के लोगों ने जब उन्हें समझाया तो वो गुस्सा हो गए. जिसके बाद जवानों ने वहां पहुंचे लोगों की पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें-सिविल जज जूनियर डिविजन परीक्षा पर रोक लगाने की याचिका को झारखंड हाई कोर्ट ने किया खारिज

लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख एक जवान घटनास्थल से भाग कर अन्य जवान और पुलिस पदाधिकारी को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही अन्य पुलिस के जवान और अधिकारी पहुंचे और शराब के नशे में जवान को समझाने का प्रयास किया. जिसके बाद नशे में धुत जवान ने अपने ही साथी जवान और अधिकारी के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिससे खूंटी जिले के सहायक अवर निरीक्षक देवेन्द्र प्रसाद यादव घायल हो गए.

इधर हंगामे की सूचना मिलते ही महेशपुर थाने की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया और नशे में धुत जवान को हिरासत में लेकर थाना ले गयी. पुलिस जवान द्वारा किए मारपीट और हंगामे को लेकर ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा गया.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सुनील भास्कर ने बताया कि शराब के नशे में जवान द्वारा हंगामे की सूचना मिली थी. मामले के जांच के निर्देश महेशपुर एसडीपीओ को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details