झारखंड

jharkhand

Pakur News: आम तोड़ने को लेकर रिश्तेदारों में मारपीट, दो की मौत, कई घायल

By

Published : Jun 18, 2023, 7:00 AM IST

पाकुड़ के गणेशपुर गांव में आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद गांव में पुलिस कैंप कर रही है.

two died in pakur
two died in pakur

पाकुड़: जिले में आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हुए हैं. घटना जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव की है. मामले की जानकारी मिलते ही महेशपुर, अमड़ापाड़ा और लिट्टीपाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें:बोकारो में मालवाहक वाहन पलटने से दो की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, देवीधन मुर्मू और वकील मुर्मू पेड़ से आम तोड़ रहे थे. इस दौरान उनके ही रिश्तेदारों ने उन्हें आम नहीं तोड़ने दिया. इससे दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि लगभग दर्जन भर महिला-पुरुष लाठी, डंडा और धारदार हथियार से लैस होकर मौके पर पहुंचे और एक दूसरे पर हमला बोल दिया.

घटना में वकील मुर्मू और देवीधन मुर्मू को गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उनकी मौत हो गयी. वहीं कई महिलाएं आंशिक रूप से घायल हो गयी. इधर, मामले की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवनीत एंथोनी हेंब्रम, पुलिस अवर निरीक्षक ब्रज किशोर सिंह, अभिषेक कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. गांव में स्थिति तनावपूर्ण रहने के कारण निकटवर्ती थाना अमड़ापाड़ा और लिट्टीपाड़ा थाने की पुलिस को भी बुलाया गया.

पुलिस कर रही गांव में कैंप:थाना प्रभारी संतोष कुमार ने फोन पर बताया कि घटना में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि कई अन्य महिला घायल हैं. उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में पुलिस कैंप कर रही है ताकि किसी तरह का विवाद फिर से ना उत्पन्न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details