झारखंड

jharkhand

पाकुड़: अवैध कोयला से लदा ट्रक जब्त, चार गिरफ्तार चालक भेजे गये जेल

By

Published : Nov 26, 2020, 2:17 AM IST

पाकुड़ में बुधवार को लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध कोयला से लदे एक ट्रक को पुलिस ने जब्त किया. इस ट्रक के चालक और खलासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Truck loaded with illegal coal seized in pakur
अवैध कोयला से लदा ट्रक जब्त

पाकुड़: जिले में अवैध कोयला का कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है. पाकुड़िया थाना क्षेत्र में अवैध कोयला परिवहन को लेकर जब्त चार ट्रकों का मामला अभी थमा भी नहीं है कि बुधवार को लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध कोयला से लदे एक ट्रक को पुलिस ने जब्त किया.

कोयला से लदे ट्रक संख्या जेएच 02 एडी 9987 को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इस ट्रक के चालक और खलासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जिस कोयला से लदे ट्रक को जब्त किया गया है उसका मालिक हजारीबाग का गौरीशंकर कुमार सिंह है. थाना प्रभारी लिट्टीपाड़ा प्रेमचंद भगत ने बताया कि कोयला से लदा इस ट्रक को रोहनी से रांची जाना था, लेकिन अवैध तरीके से बिना माइनिंग चलान एवं आवश्यक कागजातों के दूसरे मार्ग से ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें:परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं गोड्डा विधायक अमित मंडल, बिहार की शिवानी संग सात फेरे

पुलिस द्वारा बीते दो दिनो से अवैध कोयला परिवहन के मामले को लेकर कोयला से लदे वाहनों के जब्त करने की कार्रवाई यह बताने के लिए काफी है कि पाकुड़ जिले में अवैध कोयला का कारोबार चरम पर है. वहीं, बीते मंगलवार को पाकुड़िया थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से कोयला का परिवहन किये जाने को लेकर जप्त चार ट्रको के मामले में पाकुड़िया थाने में ट्रकों के मालिक और चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details