झारखंड

jharkhand

पाकुड़: कोविड हेल्थ सेंटर से फरार हुए तीन कोरोना पॉजिटिव कैदी, बढ़ाई गई सीमा सुरक्षा

By

Published : Aug 2, 2020, 11:01 AM IST

पाकुड़ में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद तीन कैदी फरार हो गए. तीनों कैदियों के फरार होने के बाद जिला पुलिस ने जिले से सटे सभी सीमाओं में सुरक्षा बढ़ा दी है.

Three Corona positive prisoners escaped from Covid Health Center
कोरोना पॉजिटिव तीन कैदी फरार

पाकुड़: नगर थाना के सामने कैदियों के लिए बनाए गए कोविड हेल्थ सेंटर से तीन कोरोना पॉजिटिव कैदी फरार हो गए. घटना के बाद जिले की पुलिस और जेल प्रशासन की नींद उड़ गयी है. तीनों कैदियों के फरार होने के बाद पुलिस ने जिले से सटे सभी सीमाओं में सुरक्षा बढ़ा दी है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-भाजपा और केंद्र सरकार लालू यादव से अब भी खाती है खौफ: कांग्रेस

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों जेल में कई विचाराधीन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इन पॉजिटिव पाए गए कैदियों को इलाज के लिए नगर थाना के सामने बनाए गए मार्केटिंग कांप्लेक्स भवन में शिफ्ट किया गया था. इस भवन में सुरक्षा के दृष्टिकोण से इन्हें शिफ्ट किया गया था लेकिन यहां सुरक्षा में तैनात जवानों को कैदी चकमा देकर फरार हो गए. यहां ड्यूटी में तैनात हवलदार प्रेमकुमार सोरेन ने बताया कि अहले सुबह कैदी बाथरूम गया था और खिड़की तोड़कर फरार हो गया.

इस मामले में जेल सुपरिटेंडेंट प्रमोद कुमार दास ने बताया कि तीन कैदी फरार हुए हैं और उनकी खोजबीन चल रही है. उन्होंने बताया कि कैदी कैसे भागा इसकी जांच वरीय अधिकारियों सहित जेल प्रशासन भी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details