झारखंड

jharkhand

खाली घर देख चोरों ने किया सोने और नकदी पर हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 16, 2023, 4:19 PM IST

पाकुड़ में बेलाल शेख के घर में चोरों ने दरवाजा तोड़ कर जेवरात और नगदी पैसे चुरा लिए हैं. चोरी के दौरान पत्थर व्यवसायी नर्सिंग होम में भर्ती थे. इस मामले की पुलिस में शिकायत कर दी गई है. लोगों से पूछताछ की जा रही है.

thieves-made-gold-and-cash-near-police-station-in-pakur
thieves-made-gold-and-cash-near-police-station-in-pakur

पाकुड़:जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र में जानकीनगर गांव स्थित मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने दरवाजा तोड़कर जेवरात और नगदी पैसे चुरा लिए हैं. मामला उस समय हुआ जब पत्थर व्यवसायी बेलाल शेख अपनी तबीयत खराब होने की वजह से निजी नर्सिंग होम में भर्ती थे. इस दौरान मकान में परिवार का कोई भी सदस्य नहीं था. इसी मौके के देखते हुए चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें:लातेहार में चोरी करने गए मजदूर की लोहे से दबकर मौत, एक गंभीर रूप से घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्थर व्यवसायी बेलाल शेख की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. परिवार के सभी सदस्य उनके साथ थे. इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुस गए और वहां के सामान को इधर-उधर बिखेर कर जेवर और नगदी पैसे चोरी कर के ले गए. घटना को लेकर बेलाल शेख द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर दी गई है. थाना से महज कुछ ही दूरी पर चोरी होने से लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे हैं. उनलोगों का कहना है कि सही समय पर पुलिस की गश्ती न करने के कारण चोरों का मन बढ़ गया है.

चोरी की घटना को लेकर मुफसिल थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मिली शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर लिया है. मामले की जांच चल रही है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं. जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा और चोरो की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details