झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 16, 2020, 4:56 AM IST

ETV Bharat / state

पाकुड़ में राज्य का स्थापना दिवस मनाया, जयंती पर बिरसा मुंडा को दी श्रद्धांजलि

पाकुड़ जिले में झारखंड का स्थापना दिवस और बिरसा मुंडा की जयंती धूमधाम से मनाई गई. इसको लेकर डीसी समेत अफसरों और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने बिरसा मुंडा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

पाकुड़ में राज्य का स्थापना दिवस मनाया

पाकुड़ : जिले में झारखंड का स्थापना दिवस और बिरसा मुंडा की जयंती धूमधाम से मनाई गई. जिला मुख्यालय के बिरसा चौक स्थित बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर डीसी कुलदीप चौधरी, उपविकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह, नगर परिषद अध्यक्ष संपा साहा और प्रशासनिक अधिकारियों एवं राजनीतिक दलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि अर्पित की.

देखें पूरी खबर


ये भी पढ़ें-छठ पूजा के लिए तालाब, नदी और डैम आने पर सरकार ने लगाई रोक, संक्रमण के खतरे का अंदेशा

इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्याम यादव, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बलराम दुबे, कांग्रेस जिलाध्यक्ष उदय लखवानी सहित छात्र संगठनों के सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं ने भी माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि अर्पित की. जिले के महेशपुर, पाकुड़िया, अमड़ापाड़ा, लिट्टीपाड़ा, हिरणपुर प्रखंडों में भी अधिकारियों, सामाजिक कार्यकर्ताओ एवं गणमान्य लोगों ने भी कार्यक्रम का आयोजन किया. जयंती पर लोगों ने उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया.

राज्य की प्रगति में योगदान देने का संकल्प
डीसी कुलदीप चौधरी ने कहा कि हम सभी झारखंड राज्य का 20 वा स्थापना दिवस मना रहे हैं और इस 20 साल के दौरान झारखंड में काफी विकास हुआ है और सरकार के निर्देश पर राज्य को और आगे ले जाने की दिशा में काम करने का संकल्प हम सभी ने लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details