झारखंड

jharkhand

पाकुड़: दामाद ने की सास की हत्या, मोबाइल के लिए रुपये नहीं देने से था नाराज

By

Published : Oct 13, 2020, 9:26 PM IST

गोड्डा के सुंदरपहाड़ी निवासी लुथु हांसदा अपनी ससुराल बहाबंदेला गांव आया हुआ था. लुथु की पत्नी का मोबाइल खो गया था और नया मोबाइल खरीदने के लिए लुथु हांसदा ने अपनी सास चुमकई मुर्मू से पैसे की मांग की. पैसे नहीं मिलने पर आवेश में आकर उसने अपनी सास पर हमला कर दिया.

Son-in-law murdered mother-in-law in Pakur
दामाद ने की सास की हत्या

पाकुड़: जिले में एक मोबाइल के लिए दामाद ने अपनी सास की हत्या कर दी. घटना लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बहाबंदेला गांव की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी लुथु हांसदा फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक गोड्डा के सुंदरपहाड़ी निवासी लुथु हांसदा अपनी ससुराल बहाबंदेला गांव आया हुआ था. लुथु की पत्नी का मोबाइल खो गया था और नया मोबाइल खरीदने के लिए लुथु हांसदा ने अपनी सास चुमकई मुर्मू से पैसे की मांग की. बीते 2 दिन से लुथु अपनी सास चुमकई से पैसे की मांग कर रहा था. इसी बात को लेकर सास और दामाद के बीच कहासुनी हो गयी.

यह भी पढ़ेंःरांची: अश्लील फोटो वायरल कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, तेजाब डालने की दी थी धमकी

40 वर्षीय चुमकई मुर्मू अपनी बेटी अगस्ता सोरेन के साथ खेत गयी हुई थी. इसी दौरान दामाद लुथु हांसदा पहुंचा और लोहे की राड से अपनी सास के सिर पर वार कर दिया. इससे चुमकई मुर्मू की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना को लेकर मृतका के पुत्र जीतू सोरेन की लिखित शिकायत पर लिट्टीपाड़ा थाने में कांड संख्या 48/20 दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी प्रेमचंद भगत ने बताया कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details