झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 21, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन कोलकाता की अध्यक्ष ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- रेलवे को बेचने की हो रही साजिश

पाकुड़ रेलवे मैदान में रेलवे जोनल वुमन काउंसिल सामान्य सभा आयोजित किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन कोलकाता की अध्यक्ष चपला बनर्जी ने मोदी सरकार रेल का निजीकरण कर रेलकर्मियों को नौकरी से बेदखल करने का काम कर रही है.

आयोजित सभा

पाकुड़: केंद्र की मोदी सरकार रेल का निजीकरण कर रेलकर्मियों को नौकरी से बेदखल करने का काम कर रही है. मोदी कार्यकाल में लाभकारी संस्थाओं को बेचने का काम हो रहा है. हमारे पास अब एक ही रास्ता बच गया है कि निजीकरण का पुरजोर तरीके से विरोध करना है. ये बातें रेलवे मैदान में आयोजित जोनल वुमन काउंसिल सामान्य सभा को संबोधित करते हुए ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन कोलकाता की अध्यक्ष चपला बनर्जी ने कही.

देखें पूरी खबर

सरकार रच रही साजिश
ईआरएमयू की प्रेसिडेंट बनर्जी ने कहा कि रेलकर्मी और रेल कठिनाइयों के दौर से गुजर रहा है. रेल और देश की परिस्थिति विकट हो गई है. रेल को बेचने की साजिश केंद्र सरकार रच रही है. जिसका एकजुट होकर हमें विरोध करना है. उन्होंने कहा कि रेल का निजीकरण हो जाएगा तो रेलकर्मियों का क्या होगा. यूनियन की अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार 150 ट्रेनों का निजीकरण कर की साजिश रच रही है, हमें इससे सावधान रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- जापानी दुल्हन ने झारखंडी दूल्हे के संग लगाए फेरे, प्यार की खातिर टोक्यो से पहुंची धनबाद

शहीद वेदी पर माल्यार्पण
वहीं, सामान्य सभा के पहले यूनियन के प्रतिनिधियों ने शहीद वेदी पर माल्यार्पण किया और संगठन का झंडा फहराया. आयोजित सभा में हावड़ा, मालदा, आसनसोल और सियालदह के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

Last Updated : Nov 21, 2019, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details