झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ः लॉकडाउन का पालन के लिए अब पुलिस लोगों के सामने हाथ जोड़ कर रही विनती

पाकुड़ में लॉकडाउन पालन करवाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से शहर सहित ग्रामीणों में जांच अभियान चलाया गया. बाजार में लोगों को भीड़ देख अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह परेशान दिखे और कई लोगों को फटकार लगाया तो कई के सामने हाथ जोड़कर कर विनती भी किया ताकि लोग लॉकडाउन का पालन करे.

By

Published : May 7, 2020, 6:55 PM IST

police requesting people to follow lockdown in pakur
हाथ जोड़ती पुलिस

पाकुड: कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम को लेकर पूरे देश मे लॉकडाउन है और आए दिन शासन-प्रशासन के लोग आम लोगों को अपने घर में रहने की अपील कर रहे हैं. लेकिन लोग हैं कि मानते ही नहीं और कोई न कोई बहाना लेकर घर से बाहर निकल ही जाते है.

शहरी सहित ग्रामीण इलाकों के लोग बेवजह घर से बाहर निकलने को लेकर गुरुवार को पुलिस सहित सिविल प्रशासन ने अभियान जिला मुख्यालय के गांधीचौक, इंदिरा चौक, ताजियाचौक, रेलवे गुमटी, सिंधीपाड़ा, बलिहारपुर, कालिकापुर के अलावे गोकुलपुर, तिलकामांझी चौक सहित दर्जनों स्थानों में चलाया. चलाये गए अभियान का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी प्रभात कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह कर रहे रहे. पदाधिकारियों सहित पुलिस कर्मियों ने मोटरसाइकिल चालक, चारपहिया चालक सहित पैदल चलने वालो को रोका और लॉकडाउन का शत प्रतिशत अनुपालन करने, सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने, मास्क लगाने, प्रशासन की ओर से जारी नंबरों पर कॉल कर आवश्यक वस्तुओं को मंगाने की अपील की.

बाजार में लोगों को भीड़ देख अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह परेशान दिखे और कई लोगों को फटकार लगाया तो कई के सामने हाथ जोड़कर कर विनती भी किया ताकि लोग लॉकडाउन का पालन करे. उन्होंने बताया कि लगभग एक दर्जन बाइक जब्त किया गया है और परिवहन विभाग जुर्माना करेगी. अभियान में अंचलाधिकारी आलोक वरण केशरी, पुलिस निरीक्षक गोपाल कृष्ण यादव भी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details