झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डीसी और एसपी ने की शांति समिति की बैठक, सौहार्दपूर्ण माहौल में होली मनाने का  दिया निर्देश

शांतिपूर्ण माहौल में होली संपन्न कराए जाने को लेकर शांती समिति की बैठक हुई. बैठक के दौरान चुनाव से संबंधित विषयों पर भी चर्चा हुई. शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने कि कोशिश करने वालों के साथ प्रशासन सख्ती से पेश आएगा.

By

Published : Mar 17, 2019, 6:34 PM IST

होली त्योहार

पाकुड़: शांतिपूर्ण माहौल में होली संपन्न कराए जाने को लेकर शांती समिति की बैठक हुई. बैठक में होली दौरान बरती जाने वाली सावधानियों और किसी प्रकार के आपसी मतभेद न हो इस पर विशेष ध्यान रखने संबंधित बिंदुओं पर चर्चा हुई.

होली त्योहार

शांति समिति की बैठक में डीसी कुलदीप चौधरी और एसपी सुनील भास्कर के आलावा पंचायत प्रतिनिधियों और इलाके के गणमान्य लोगों ने मिलजुल कर सौहार्दपूर्ण माहौल में होली मनाने की अपील की. इस दौरान डीसी ने कहा कि शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने कि कोशिश करने वालों के साथ प्रशासन सख्ती से पेश आएगा.

शांति समिति की बैठक के दौरान चुनाव से संबंधित विषयों पर भी चर्चा हुई. डीसी ने आचार संहिता उल्लंघन न करने के साथ वोट के लिए मतदाताओं को लोभ लालच नहीं देने की अपील की. बैठक के दौरान लोगों को बताया गया कि अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि जिले की शांतिप्रिय पहचान को खराब करने और लोगों को भड़काने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details