झारखंड

jharkhand

BJP के खिलाफ वोट करेंगे पारा शिक्षक, कहा- 5 सालों से सरकार ने सिर्फ छला

By

Published : Oct 30, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Oct 30, 2019, 2:15 PM IST

पाकुड़ में पारा शिक्षकों ने एक बैठक की, इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में पारा शिक्षक बीजेपी के खिलाफ वोट करेगा. उन्होंने कहा कि इस सरकार से उन्हें काफी उम्मीदें थी लेकिन 5 सालों में सरकार ने सिर्फ छला है.

बीजेपी के खिलाफ पारा शिक्षक

पाकुड़: जिले के पारा शिक्षकों ने जिला मुख्यालय के गोकुलपुर आम बगीचा में एक बैठक की. इस बैठक में निर्णय लिया कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के खिलाफ मतदान करेंगे. उन्होंने कहा कि वह अपने परिजनों सहित आस-पास के लोगों को भी बीजेपी के खिलाफ वोट करने की अपील करेंगे.

देखें पूरी खबर

बीजेपी के खिलाफ करेंगे वोट
पारा शिक्षकों ने एकजुट होकर संकल्प लिया कि रघुवर सरकार के खिलाफ इस चुनाव में मतदान करना है. पारा शिक्षक बबलू कुमार गोस्वामी ने बताया कि पारा शिक्षक स्थाईकरण और वेतनमान की मांग को लेकर काफी दिनों से संघर्ष कर रहे हैं और ये सरकार वादा खिलाफी कर रही है. ऐसी स्थिति में पारा शिक्षकों का भविष्य अंधेरे है. उन्होंनो बताया कि पांच वर्षों के दौरान रघुवर सरकार से यह आशा थी कि हम लोगों का स्थाईकरण होगा लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में अब तक है कुर्सियां खाली, पार्टी को जनसमर्थन की उम्मीद

सरकार ने पारा शिक्षकों को छला
वहीं, जिलाध्यक्ष चितरंजन भंडारी ने बताया कि पूर्व में आंदोलन किया गया था और रघुवर सरकार ने तीन माह का वक्त मांगा था, लेकिन तीन माह बीत जाने के बाद भी सरकार ने पारा शिक्षकों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने बताया कि सरकार ने पारा शिक्षकों को छलने का काम किया है और इस पर विश्वास नहीं किया जा सकता है.

Last Updated : Oct 30, 2019, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details