झारखंड

jharkhand

By

Published : May 4, 2023, 4:04 PM IST

ETV Bharat / state

Pakur Crime News: शराबी ने दुकानदार से उधार में मांगी शराब, नहीं देने पर रॉड से की पिटाई

पाकुड़ में उधार पर शराब नहीं देने पर युवकों ने दुकानकार की रॉड से मारकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Pakur Crime News
पाकुड़ में उधार शराब नहीं देने पर रॉड से मारकर किया घायल

पाकुड़: बुधवार (3 मई) की देर रात शहर में शराब लेने पहुंचे युवकों ने बवाल काटा. दुकादार पंकज कुमार मंडल की केबल और रॉड से जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें:Loot in Pakur: पिस्तौल का भय दिखाकर अपराधियों ने व्यवसायी से पांच लाख रुपए छीने, विरोध करने पर पीट कर किया घायल

उधार नहीं देने पर हुए उग्र:दुकानदार ने बताया कि बुधवार की रात भगतपाड़ा स्थित शराब दुकान में मोनू साहा नाम का युवक दुकान पहुंचा और उधार में शराब की मांग करने लगा. पंकज ने बतया कि जब उसने उधार देने से मना कर दिया तो मोनू उग्र हो गया. देख लेने की धमकी देकर दुकान से चला गया. बताया कि दुकान बंद के घर के लिए निकल रहा था तो मोनू ने अन्य युवकों के साथ आकर रास्ता रोक लिया. उसके बाद केबल और रॉड से पिटाई करनी शुरू कर दी. दुकानदार ने बताया कि इस दौरान जेब में रखे पांच हचार रुपये भी छीन लिए गए.

थाना प्रभारी ने क्या कहा:सेल्समेन के साथ की गयी मारपीट को लेकर नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पिटाई मामले की शिकायत मिली है और इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट में शामिल मोनू और अन्य की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. गौरतलब है कि पाकुड़ में आए दिन ऐसे मामले आते रहते हैं. शहर में ऐसे बदमाशों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पुलिस इन मामलों में रोक नहीं लगा सकी है. जिससे ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details