झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार गैस टैंकर ने साइकिल सवार को रौंदा, युवक की मौत के बाद लोगों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव

पाकुड़ के हिरणपुर प्रखंड मुख्यालय के पास तेज रफ्तार गैस टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

By

Published : Mar 25, 2019, 4:01 AM IST

टैंकर ने साइकिल सवार को रौंदा

पाकुड़: जिले के हिरणपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित हाईस्कूल मोड़ के पास तेज रफ्तार गैस टैंकर ने 45 वर्षीय युवक को रौंद डाला. जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गैस टैंकर भी पलट गया. हादसे के बाद लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे. गुस्साएं लोगों ने पुलिस वाहन पर पथराव किया. जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

टैंकर ने साइकिल सवार को रौंदा

जानकारी के मुताबिक हिरणपुर प्रखंड के तारापुर निवासी हरिनारायण साहा हिरणपुर हाट से अपने घर साइकिल से लौट रहा था. इसी दौरान लिट्टीपाड़ा की ओर से तेज गति से आ रहा गैस टैंकर ने युवक को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादेस के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया.

वहीं, युवक के मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के सड़क जाम कर दिया. मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को शांत करने की काफी कोशिश की. लेकिन आक्रोशितों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे. साथ ही लोगों ने पुलिस वाहन पर पथराव भी किया. जिसके कारण वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. जिससे आवागमण पर भी इसका असर पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details