झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ में मनाई गई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती, अंतरराज्यीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

पाकुड़ के रेलवे मैदान में जिला वॉलीबाल संघ की ओर से नेताजी की जयंती मनाई गई. इस दौरान वॉलीबॉल संघ की ओर से दिवंगत खिलाड़ियों के परिजनों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Jan 23, 2021, 5:28 PM IST

Netaji Subhash Chandra Bose birth anniversary celebrated in Pakur
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती

पाकुड़:पूरे देश में शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गई. इसी कड़ी में जिले के बलिहारपुर मोहल्ले में भी नेताजी की जयंती मनाई गई. इस दौरान उनकी प्रतिमा पर डीसी कुलदीप चौधरी, एसपी मणिलाल मंडल के अलावा कांग्रेस, भाजपा, झामुमो के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया.

देखें पूरी खबर
पाकुड़ के रेलवे मैदान में जिला वॉलीबाल संघ ने नेताजी की जयंती के उपलक्ष्य में अंतरराज्यीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता में पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड के कई टीम भाग लेने पहुंचीं. प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष बाबुधन मुर्मू, नगर परिषद अध्यक्ष संपा साहा, बिमल पांडेय, अखिलेश कुमार चौबे ने संयुक्त रूप से किया.

ये भी पढ़ें-चार किसान नेताओं को मारने की साजिश! हथियार के साथ सिंघु बॉर्डर पर पकड़ा गया संदिग्ध

दिवंगत खिलाड़ियों के परिजन सम्मानित

संघ के अध्यक्ष हिसाबी राय ने बताया कि दिवंगत खिलाड़ियों की याद में यह प्रतियोगिता का आयोजित की गई है. अतिथियों ने स्वर्गीय मदन मोहन गोंड, मानस चक्रवर्ती और ओंकार साहा की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. वॉलीबाल संघ की ओर से दिवंगत खिलाड़ियों के परिजनों को सम्मानित भी किया गया. संघ के अध्यक्ष हिसाबी राय ने बताया कि विजेता और उपविजेता टीमों को अतिथियों की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details