झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 26, 2020, 9:50 PM IST

ETV Bharat / state

पाकुड़ः चाकू का भय दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

पाकुड़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग के परिजनों ने महेशपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

molestation with a minor in Pakur
पाकुड़ में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

पाकुड़: जिले में एक नाबालिग के साथ चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्म का आरोपी रफीकुल शेख फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. घटना जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें-किसानों नहीं बल्कि कॉरपोरेट घरानों के लिए है कृषि सुधार विधेयक, 28 सितंबर को राजभवन मार्च: कांग्रेस

पुलिस ने दुष्कर्म के इस मामले में थाना कांड संख्या 158/20 और भारतीय दंड विधान की धारा 376 एबी और पोक्सो एक्ट के तहत रफीकुल शेख को नामजद अभियुक्त बनाया है. जानकारी के अनुसार नाबालिग अपने घर के बगल के एक तालाब के निकट गयी थी. पहले से घात लगाये रफीकुल शेख ने युवती को पकड़ा और चाकू का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी और तब परिजनों ने महेशपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी.

थाना प्रभारी दिनेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी रफीकुल को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details