झारखंड

jharkhand

अब घर बैठे कर सकते हैं ऑनलाइन सामानों की खरीददारी, मंत्री आलमगीर आलम ने किया एप का शुभारंभ

By

Published : May 25, 2021, 6:07 PM IST

पाकुड़ में पलास होम डिलेवरी मोबाइल एप का शुभारंभ ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने किया. इस एप के जरिये 19 जिलों के लोग मसाला, दाल, आटा, साबुन, खाने के सामान सहित 27 उत्पादों की खरीददारी कर सकेंगे.

minister-alamgir-alam-launched-palas-home-delivery-mobile-app-in-pakur
पलास एप का उद्घाटन

पाकुड़: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने झारखंड स्टेट लाइवली हुड प्रमोशन सोसाइटी के ओर से संचालित पलास होम डिलेवरी मोबाइल एप का शुभारंभ किया. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राज्य के 19 जिलों के लोग घर बैठे पलास एप के जरिये मसाला, दाल, आटा, साबुन, खाने के सामान सहित 27 उत्पादों की खरीददारी कर सकेंगे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं: अंबा प्रसाद पर अवैध निकासी मामले में बोले आलमगीर, जरूरत पड़ने पर पार्टी के स्तर से होगी जांच

आलमगीर आलम ने कहा कि ग्रामीण विकास विभाग ने राष्ट्रीय आजीविका मिशन के तहत गांव की महिलाओं को स्वावलंबी और स्वरोजगारी बनाया है. उन्होंने कहा की सखी मंडल से जुड़ी 2 लाख महिलाओं को रोजगार से जोड़ा गया है, पलास एप से लोगों को घर बैठे खरीददारी का अवसर मिलेगा. पलास एप के शुभारंभ के मौके पर स्वीप परियोजना का भी शुभारंभ ग्रामीण विकास मंत्री ने किया.

कार्यक्रम के दौरान ये थे मौजूद

डीपीएम ने बताया कि एसभीईपी परियोजना पाकुड जिले के महेशपुर और सदर प्रखंड में शुरू होगा, स्वरोजगार के लिए इस परियोजना में 5 करोड़ 96 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे. इस मौके पर विधायक दिनेश विलियम मरांडी, डीसी कुलदीप चौधरी, एसपी मणिलाल मंडल, डीडीसी अनमोल कुमार सिंह, जेएसएलपीएस के डीपीएम प्रवीण मिश्रा सहित कई अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details