झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में आजसू ने बनाई पंचायत चुनाव की रणनीति, प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी का भी आरोप लगाया

By

Published : Dec 5, 2020, 10:06 PM IST

पाकुड़ के सदर प्रखंड के रामचंद्रपुर गांव में शनिवार को आजसू की बैठक हुई. इस दौरान सरकार पर कार्यकर्ताओं ने वादा खिलाफी का आरोप लगाया. साथ ही पंचायत चुनाव और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की रणनीति बनाई गई.

meeting of azsu for preparation of panchayat election in pakur
पाकुड़ में आजसू ने बनाई पंचायत चुनाव की रणनीति

पाकुड़ :सदर प्रखंड के रामचंद्रपुर गांव में शनिवार को आजसू की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आलोक जोयपॉल ने की. बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक अकिल अख्तर मौजूद थे. इस दौरान पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

आजसू जिलाध्यक्ष आलोक जोयपॉल ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीते कई माह से कार्यकर्ताओ के साथ बैठक नहीं हुई थी, जिस कारण कार्यकर्ताओ में बिखराव आ गया था. इस कमी को दूर करने और एकजुटता के लिए यह बैठक की गई. उन्होंने बताया कि बैठक में आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटने और सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तय की गई.

ये भी पढ़ें-लालू यादव से मिलने पहुंचे राजद के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र यादव और पूर्व विधायक अनवर आलम

जिलाध्यक्ष जोयपॉल ने कहा कि वर्तमान सरकार चुनाव के पूर्व राज्य के लोगों को सौ यूनिट बिजली मुफ्त में देने, रोजगार देने, पेंशन में बढ़ोतरी करने सहित कई घोषणाए की थी परंतु सरकार के बने एक साल पूरा होने को है लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने आरोप लगाया कि महागठबंधन की सरकार लोगों को ठगने का काम कर रही है. इसे आजसू पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. जिलाध्यक्ष ने कहा कि आजसू पार्टी इस सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक विरोध प्रदर्शन करेगी. आजसू जिलाध्यक्ष ने हेमन्त शासनकाल में अफसरशाही एवं भ्रष्टाचार बढ़ने से जनता के त्रस्त होने का भी आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details