झारखंड

jharkhand

हथियार के बल पर पत्थर व्यवसाई के कार्यालय में लूटपाट, मोबाइल, मोटरसाइकिल सहित हजारो रुपए नगद की छिनतई

By

Published : Jan 5, 2020, 1:56 PM IST

पाकुड़ जिले में बेखौफ अपराधियों ने पत्थर व्यवसायी के क्रशर मशीन कार्यालय को निशाना बनाते हुए हजारों रुपए नगद, मोबाइल और मोटर साइकिल लूट ली. इसके साथ ही कार्यालय में रह रहे मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Loot in stone businessman office
कार्यालय का टूटा ताला

पाकुड़: जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. ताजा मामला पाकुड़िया का है, जहां हथियार बंद अपराधियों ने पत्थर व्यवसायी गोपाल भगत के क्रशर मशीन कार्यालय में लूटपाट की. अपराधियों की संख्या 20 से 25 बताई जा रही है. अपराधियों ने कार्यालय में रह रहे चालक और मजदूरों के साथ मारपीट की और हजारों रूपए नगद, 3 मोबाइल, और मोटरसाइकिल लूट ली.

देखें पूरी खबर

मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर, रसोइया और जेसीबी चालक, जिनके साथ मारपीट और लूटपाट हुई, उनसे पूछताछ किया गया. जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया, वहां से पश्चिम बंगाल की दूरी महज 5 किलोमीटर है. लूटपाट और मारपीट में रसोइया खैरुल और जेसीबी चालक विमल अंसारी जख्मी हुए हैं. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद कार्यालय में लगे एलईडी टीवी भी अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ें-लातेहार के बड़गांव जंगल में हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ की रिपोर्ट नहीं भेज रही पुलिस, NHRC ने भेजा रिमाइंडर

घटना के बाद पत्थर व्यवसायीयों में दहशत का माहौल है. वहीं, पाकुड़िया थाना प्रभारी ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि जेसीबी चालक के बयान पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details