झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

यूपीए के नेताओं ने अल्पसंख्यकों को BJP के नाम पर डराने का किया है काम : कमाल खान

मोदी सरकार ने देश में सभी जाति धर्मों के लोगों को लेकर चलने का काम किया है और धरातल पर उतारी गई योजनाओं का लाभ भी दिया है. ये बातें झारखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने कही. उन्होंने कहा कि देश के अल्पसंख्यकों को 70 साल तक यह कह कर डराया गया कि यदि देश में भाजपा की सरकार आई तो भगा दिया जाएगा.

By

Published : May 14, 2019, 12:58 PM IST

कमाल खान

पाकुड़: देश के अल्पसंख्यकों को 70 साल तक यह कह कर डराया गया कि यदि देश में भाजपा की सरकार आई तो भगा दिया जाएगा. ये बातें झारखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में कही. खान ने कहा कि 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद अल्पसंख्यकों के मन से यह डर दूर कर दिया गया है.

कमाल खान का बयान

'यूपीए सरकार में सिर्फ और सिर्फ घोटाला हुआ'
खान ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में सभी जाति धर्मों के लोगों को लेकर चलने का काम किया है और धरातल पर उतारी गई योजनाओं का लाभ भी दिया है. उन्होंने बताया कि यूपीए सरकार में सिर्फ और सिर्फ घोटाला हुआ है, विकास के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया है.

ये भी पढ़ें-लातेहार में स्वर्ण व्यवसायी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

'अल्पसंख्यक समाज के लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास'
कमाल खान ने कहा कि भाजपा ने पांच साल के कार्यकाल में यह गलतफमिया दूर करने का काम किया है. आज अल्पसंख्यक समाज के लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास भी बढ़ा है. इस बार के चुनाव में अल्पसंख्यक समाज भाजपा का साथ देगी. खान ने मोदी सरकार द्वारा धरातल पर उतारी गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details