झारखंड

jharkhand

पाकुड़ नगर परिषद कार्यालय में कनीय अभियंता से मारपीट, वार्ड पार्षद पर मारपीट का आरोप

By

Published : Oct 29, 2020, 6:44 PM IST

पाकुड़ में गुरुवार को नगर परिषद कार्यालय में कुछ वार्ड पार्षदों ने कनीय अभियंता की पिटाई कर दी. इसको लेकर कनीय अभियंता ने वार्ड पार्षद राणा ओझा, उज्ज्वल हाड़ी और अशोक प्रसाद पर मारपीट, गाली-गलौच, दुर्व्यवहार और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है.

Junior Engineer beaten in Pakur
पाकुड़ नगर परिषद कार्यालय

पाकुड़: गुरुवार की देर शाम नगर परिषद कार्यालय में पदस्थापित कनीय अभियंता सुबोध यादव वार्ड पार्षदों के हाथों पिटते रहे और कार्यालय के कर्मी उन्हें बचाने के बजाय चुपचाप देखते रहे. कनीय अभियंता सुबोध यादव सीटी मैनेजर के कक्ष में कार्यों से संबंधित बातचीत कर रहे थे और इसी दौरान कुछ वार्ड पार्षद पहुंचे और कार्यालय से निकलने कहा. जब कनीय अभियंता ने कारण पूछा तो उनके साथ गाली-गलौच की गयी और मारपीट के साथ घसीटते हुए उन्हें बाहर निकाला गया.

कनीय अभियंता से मारपीट

अपने साथ घटित घटना को लेकर लेकर कनीय अभियंता ने वार्ड पार्षद राणा ओझा, उज्ज्वल हाड़ी और अशोक प्रसाद पर मारपीट, गाली-गलौच और दुर्व्यवहार व जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. कनीय अभियंता सुबोध यादव ने बताया कि उस वार्ड पार्षद सरकारी काम में बाधा देने का हमेशा कार्य किया करते हैं. इनकी ओर से पूर्व में किए गए दुर्व्यवहार को लेकर अधिकारियों को शिकायत भी की गयी है.

ये भी पढ़ें:खूंटी: डायन बिसाही के नाम पर एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

नगर परिषद अध्यक्ष का मारपीट से इनकार

मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस नगर परिषद कार्यालय पहुंची और अध्यक्ष सहित कर्मियों से पूछताछ की. कनीय अभियंता के साथ हुई मारपीट के मामले को नगर परिषद अध्यक्ष संपा साहा ने सीधे नकारते हुए कहा कि बोर्ड की बैठक में कनीय अभियंता सुबोध यादव की सेवा वापस करने का निर्णय लिया गया था और इसी बात को लेकर कहासुनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details