झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ में जेएमएम जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, लोबिन हेम्ब्रम के कार्यक्रम में नहीं शामिल होंगे झामुमो नेता

पाकुड़ में जेएमएम जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया कि लोबिन हेम्ब्रम के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. इसकी सूचना मिलने पर पार्टी स्तर पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 4, 2022, 6:52 PM IST

JMM District President
पाकुड़ में जेएमएम जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

पाकुड़: झारखंड में 1932 के खतियान के आधार पर स्थानीय नीति लागू करने की मांग को लेकर पांच अप्रैल को जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम की जनसभा है. इस जनसभा से पहले सोमवार को जेएमएम के पाकुड़ जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि लोबिन के कार्यक्रम में कोई झामुमो नेता और कार्यकर्ता हिस्सा नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ेंःक्या लोबिन को है कार्रवाई का डर? जनाक्रोश रैली में कहा- मुझे पार्टी से निकाल सकते हो माटी से नहीं

झामुमो जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक की गयी है. बैठक में संगठन को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि लोबिन हेम्ब्रम की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का निर्देश दिया है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि लोबिन हेम्ब्रम का कार्यक्रम पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. लोबिन हेम्ब्रम व्यक्तिगत कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. इसलिए कोई भी जेएमएम कार्यकता और नेता भाग नहीं लेंगे.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के लाइन से हटकर कोई कार्यकर्ता या नेता लोबिन के कार्यक्रम में भाग लेते हैं, तो उन्हें चिन्हित कर पार्टी स्तर पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि 5 अप्रैल को लोबिन हेम्ब्रम की ओर से पाकुड़ जिला मुख्यालय के रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम से रैली निकाली जाएगी. यह रैली शहर में भ्रमण कर गोकुलपुर आम बगीचा पहुंचेगी, जहां सभा में तब्दील हो जाएगी. इस रैली और सभा में संथाल परगना के कई आदिवासी संगठनों के हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details