झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में कांग्रेस का जनजागरण अभियान, राजेश ठाकुर बोले 2024 में राहुल गांधी ही बनेंगे प्रधानमंत्री

By

Published : Nov 26, 2021, 6:31 PM IST

Updated : Nov 26, 2021, 7:18 PM IST

पाकुड़ में कांग्रेस ने जनजागरण अभियान निकाला. जिसमें हजारों की संख्या में नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगे. झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जनता मोदी सरकार से परेशान हो चुकी है.

jan jagran abhiyan of congress in pakur
पाकुड़ में कांग्रेस का जनजागरण अभियान

पाकुड़: केंद्र सरकार की जनविरोधी, किसान विरोधी नीतियों सहित महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने आज जनजागरण अभियान जिला मुख्यालय में चलाया. इस जनजागरण अभियान में झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, विधायक बंधु तिर्की सहित पार्टी के कई प्रमुख नेताओं ने शिरकत की. गांधी चौक से चलाये गये जनजागरण अभियान में हजारों पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों ने हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ेंःJPSC चेयरमैन अमिताभ चौधरी को कांग्रेस ने दी क्लीन चिट, बीजेपी पर लगाया बरगलाने का आरोप

गांधी चौक से अम्बेडकर चौक तक पार्टी प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक सहित कार्यकर्ताओ ने पैदल मार्च किया. अभियान में शामिल कार्यकर्ता और नेताओं ने मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी भी की. अम्बेडकर चौक के निकट जनसभा भी की गयी. यहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ते आक्रोश को कांग्रेस एकत्रित करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह चीन भारत के अंदर घुसते आ रहा है, इतिहास और संविधान के साथ छेड़छाड़ हो रहा है इससे भारत कमजोर हो रहा है.

देखें पूरी खबर

राजेश ठाकुर ने कहा कि महंगाई के खिलाफ लगातार लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पहले लूटने और फिर छूट देने का ढोंग कर रही है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसानों के आक्रोश और कांग्रेस के जबरदस्त आंदोलन का नतीजा है कि मोदी सरकार को तीनों कृषि कानून को वापस लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि 2024 में देश के राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे.

मौके पर राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि जनजागरण अभियान को लोगों का मिल रहा समर्थन यह बताने के लिए काफी है कि देश के लोग मोदी शासनकाल में परेशान हो चुके हैं. ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि जनता का मोदी सरकार से मोह भंग हो रहा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में चल रही सरकार बेहतर काम कर रही है.

Last Updated : Nov 26, 2021, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details