झारखंड

jharkhand

पति ने पत्नी की बेरहमी से पीटकर की हत्या, शव को खेत में फेंक हुआ फरार

By

Published : Feb 19, 2021, 1:35 PM IST

Updated : Feb 19, 2021, 2:42 PM IST

पाकुड़ के बलियाडांगा गांव में शुक्रवार को आपसी विवाद में पति ने पत्नी की पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

husband murdered wife in pakur
पति ने पत्नी की बेरहमी से पीटकर की हत्या

पाकुड़: नगर थाना क्षेत्र के बलियाडांगा गांव में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना शुक्रवार को पुलिस को मिली. थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मामले की जांच में जुटी है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बॉम्बे हाई कोर्ट में बड़ी राहत, कथित दुष्कर्म मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को 36 वर्षीय चांदमूनी सोरेन के पति सिकंदर मुर्मू के साथ नोकझोंक हुई थी. विवाद इतना बढ़ गया कि सिकंदर ने अपनी पत्नी को लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिससे पत्नी की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सिकंदर ने अपनी पत्नी के शव को गांव के निकट खेत में ले जाकर फेंक दिया. वहीं ग्रामीणों की नजर महिला के शव पर पड़ी, तो मामले की सूचना नगर थाने को दी. सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल दलबल बलियाडांगा गांव पहुंचे.

पत्नी की हत्या कर पति फरार

थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि महिला के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान पाए गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि मृतका की मां के बयान लिया गया है और एफआईआर दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद हत्यारोपी पति सिकंदर फरार है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Feb 19, 2021, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details