झारखंड

jharkhand

हावड़ा रेलमंडल के डीआरएम ने किया पाकुड़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, कहा- शीघ्र होगा सौंदर्यीकरण

हावड़ा रेलमंडल के डीआरएम ने पाकुड़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण (Pakur railway station inspection) किया. निरीक्षण के दौरान प्लेटफॉर्म के साथ साथ वेटिंग हॉल, वीआईपी लाउंज, जीआरपी और आरपीएफ पोस्ट का जायजा लिया. निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया.

By

Published : Oct 21, 2022, 9:55 PM IST

Published : Oct 21, 2022, 9:55 PM IST

Howrah Railway Division
हावड़ा रेलमंडल के डीआरएम ने किया पाकुड़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

पाकुड़: हावड़ा रेलमंडल के डीआरएम मनीष जैन शुक्रवार को निरीक्षण करने पाकुड़ रेलवे स्टेशन (Pakur railway station inspection) पहुंचे. डीआरएम ने पहले लोटामारा और मालपहाड़ी रेलवे साइडिंग का निरीक्षण किया. साइडिंग के निरीक्षण के दौरान डीआरएम ने अधिकारियों को कोल और पत्थर लोडिंग बढ़ाने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ेंःहावड़ा DRM ने किया पाकुड़ रेलवे स्टेशन और कोल साइडिंग का निरीक्षण, कहा- यात्रियों को मिलेगी हर सुविधा

साइडिंग निरीक्षण के बाद डीआरएम पाकुड़ रेलवे स्टेशन पहुंचे और वीआईपी लाउंज, जीआरपी और आरपीएफ पोस्ट के साथ साथ प्लेटफॉर्म, वेटिंग हॉल का जायजा लिया. इसके साथ ही कार्यालयों की मरम्मती, गार्डेन का निर्माण, डिवाइडर का निर्माण, घेराबंदी कार्य का निरीक्षण किया. डीआरएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि निर्धारित समय सीमा में सभी कार्य पूरा कराएं. वहीं, ईस्टर्न जोनल रेलवे पैसेंजर एसोसिएशन के अध्यक्ष हिसाबी राय और सचिव राणा शुक्ला डीआरएम से मिले और एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव, ट्रेनों के समय मे बदलाव सहित कई मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा.

देखें पूरी खबर

डीआरएम ने कहा कि पाकुड़ रेलवे स्टेशन में यात्रियों की सुविधा बढ़ाई जा रही है. इसको लेकर कार्य किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक से दूसरे प्लेटफॉर्म आने जाने के लिए लिफ्ट और एक्सलेटर लगाए जा रहे हैं और शीघ्र इसका काम पूरा कर लिया जाएगा. डीआरएम ने कहा कि दिसंबर में कोलकाता जोन के जीएम भी निरीक्षण करने पहुंचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details