झारखंड

jharkhand

डीसी, एसपी सहित कई पुलिसकर्मियों ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा- कोविड वैक्सीन हमारे लिए तोहफा है

By

Published : Feb 4, 2021, 12:45 PM IST

पाकुड़ में सदर अस्पताल में बनाए गए टीकाकरण केंद्र में फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना का टीका देने का काम शुरू कर दिया गया है. डीसी, एसपी और डीडीसी ने भी कोरोना का टीका लगवाया.

Frontline officers and personnel get corona vaccine in Pakur
डीसी, एसपी ने लिया कोरोना का टीका

पाकुड़: कोरोना से बचाव, इसकी रोकथाम और संक्रमितों के उपचार के बाद जिले में जारी कोरोना वैक्सिनेशन में अब फ्रंटलाइन वर्कर कोरोना का टीका पूरी उत्साह के साथ ले रहे हैं. जिले में फ्रंटलाइन अधिकारियों और कर्मियों को कोरोना का टीका देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में डीसी कुलदीप चौधरी, एसपी मणिलाल मंडल, डीडीसी अनमोल कुमार सिंह सहित दर्जनों पुलिस के जवान ने सदर अस्पताल में बनाए गए टीकाकरण केंद्र में कोरोना का टीका लगवाया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-नेत्रहीन दिव्यांग बच्चे खुद को कर रहे अपडेट, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का इस्तेमाल कर बढ़ रहे आगे

टीका के पहले और उसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मियों के बताए गए प्रक्रिया को डीसी, एसपी ने पालन किया. टीका लेने के आधे घंटे बाद जब ऑब्जरवेशन रूम से एसपी बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि वैक्सीन लेने के दौरान किसी तरह का न तो दर्द हुआ और न ही वैक्सीन लेने के बाद किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न हुई.

उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है बल्कि कोरोना से बचाव के लिए यह हमारे लिए एक तोहफा से भी बड़ा है. वहीं, डीसी कुलदीप चौधरी ने कहा कि कोरोना का टीका जरूर लगाएं. उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी प्रकार की नुकसान या खतरा नहीं है और अफवाह पर ध्यान न देकर टीका जरूर लगाएं. वैक्सिनेशन के बाद सिविल सर्जन डॉक्टर रामदेव पासवान ने डीसी एसपी सहित अन्य अधिकारियों और कर्मियों को प्रमाण पत्र भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details