झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 11, 2020, 10:09 AM IST

Updated : Apr 11, 2020, 11:18 AM IST

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री दीदी कीचन में जरूरतमंदो को भोजन करा रही महिलाओं से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना वायरस महामारी से बचाव और रोकथाम को लेकर पाकुड़ में संचालित मुख्यमंत्री दीदी कीचन का संचालन कर रही सखी दीदियों के साथ दो दबंग युवकों ने मारपीट की. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई करने मौके पर पहुंची.

CM Didi Kitchen in pakur
जरूरतमंदो को भोजन करा रही महिलाओ से मारपीट

पाकुड़: कोरोना वायरस महामारी से बचाव और रोकथाम को लेकर जिले में संचालित मुख्यमंत्री दीदी कीचन का संचालन कर रही सखी दीदियों के साथ दो दबंग युवकों ने मारपीट की. घटना महेशपुर प्रखंड के चापतुरा गांव की है.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री दीदी कीचन का संचालन कर रही पीर महिला आजीविका समूह की अध्यक्ष सरीना बीबी ने बताया कि दोनों लोग पहुंचे और मारपीट करने लगे. जिला प्रशासन के निर्देश पर चापतुरा आंगनबाड़ी केंद्र में पीर महिला आजीविका समुह द्वारा मुख्यमंत्री दीदी कीचन का संचालन किया जा रहा था. गांव के ही दो दबंग लोग मुख्यमंत्री दीदी कीचन पर पहुंचे और सखी दीदियों से हिसाब किताब मांगने लगे और समूह की अध्यक्ष सरीना बीबी सहित अन्य दीदियों के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें-झारखंड में दो सप्ताह बढ़ सकता है लॉकडाउन, टास्क फोर्स ने भेजी राज्य सरकार को अनुशंसा

सरीना बीबी ने मामले की जानकारी बीडीओ को दी. सूचना मिलते ही बीडीओ दिलीप कुमार महतो पहुंचे. सरीना बीबी ने बताया कि गांव के ही हसीबुल शेख एवं टुटुल शेख द्वारा आकर पहले गाली ग्लौज की गयी और मारपीट भी किया गया. घटना को लेकर सखी मंडल से जुड़ी दीदीयो में सुरक्षा को लेकर भय का माहौल के साथ आक्रोश भी है. घटना को लेकर थाना प्रभारी महेशपुर उमाशंकर सिंह ने बताया कि दीदी कीचन में सखी दीदियों के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही मामले की जांच की गयी और प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details