झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 7, 2020, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

पाकुड़ शहर के बीचों-बीच गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

पाकुड़ शहर के बीचों-बीच गोदाम में भीषण आग लग गई. इसमें लाखों रूपए का सामान जलकर राख हो गया. मामले की जानकारी अग्निशमन दस्ता को स्थानीय लोगो ने दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन दल पहुंचा और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया.

fire
आग

पाकुड़ : शहर के बीचों-बीच एक गोदाम में बुधवार को देर संध्या को अचानक आग लग गयी. आगलगी के कारण आसपास के घरों में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मामले की जानकारी अग्निशमन दस्ता को स्थानीय लोगों ने दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन दल पहुंचा और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया.

देखें पूरी खबर

शहर के बीचों-बीच लगी भयानक आग की जानकारी जैसे ही प्रशासन को मिली अंचलाधिकारी आलोक वरण केसरी, नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव सहित कई पुलिस के अधिकारी व जवान मौके पर पहुंचे और मौजूद लोगों की भीड़ को उक्त स्थान से खाली कराया. आगलगी के कारण शॉर्ट सर्किट बताया जाता है. हालांकि इस मामले में अंचलाधिकारी आलोक वरण केशरी ने बताया की आग बुझाने का प्रयास जारी है और आग बुझने के बाद यह पता चल पाएगा कि किस कारण से आग लगी थी और इससे कितना नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें-किसानों के हित में है कृषि कानून, विपक्ष फैला रहा भ्रम: विद्युत वरण महतो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हिरण चौक बाईपास रोड में घनश्याम टीबड़ीवाल अपना गोदाम बना रखा था और इस गोदाम में टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, एसी, बैटरी, इनवर्टर, पंखा सहित लाखो रुपये के इलेट्रॉनिक सामान स्टोर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details