झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़: सीमावर्ती इलाकों में बने अस्थायी चेक नाका का डीसी-एसपी ने किया निरीक्षण

पाकुड़ से सटे सीमावर्ती इलाकों में बनाए गए अस्थायी चेक नाका का डीसी और एसपी ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मौजूद दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों को सख्ती बरतने का निर्देश दिया गया है.

By

Published : May 19, 2021, 3:06 PM IST

DC-SP inspected checking point in border areas of pakur
पाकुड़: सीमावर्ती इलाकों में बने अस्थायी चेक नाका का डीसी-एसपी ने किया निरीक्षण

पाकुड़:कोरोना संक्रमण को देखते हुए हर जिले बार्डर पर सख्ती बरती जा रही है. पश्चिम बंगाल से सटे पाकुड़ प्रखंड के चांदपुर, महेशपुर प्रखंड के सोनारपाड़ा, पाकुड़िया भी प्रशासन की पैनी नजर है. इसके अलावा दुमका जिले से सटे अमड़ापाड़ा, साहिबगंज और गोड्डा जिले से सटे लिट्टीपाड़ा प्रखंड में बनाये गए चेकनाका के अलावा अंदर कई स्थानों में बनाये गए चेकनाका का अधिकारी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-स्याही खत्म होने से रेलवे स्टेशन पर नहीं लग रही होम क्वॉरेंटाइन की मुहर, अधिकारी मौन

निरीक्षण के दौरान डीसी ने यहां मौजूद दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी को आने जाने वाले वाहनों के ई-पास का जांच करने, तैनात मेडिकल टीम की ओर से लोगों का थर्मल स्कैनिंग करने, सैम्पल कलेक्ट करने के बाद ही उसे प्रवेश करने की इजाजत देने का निर्देश दिया. मौजूद पदाधिकारियों को किसी प्रकार की ढिलाई नहीं देने, नियमों की अनदेखी करने वालों के साथ सख्ती से निपटने का भी निर्देश दिया.

चेक नाके के निरीक्षण के दौरान डीसी-एसपी


डीसी ने दी जानकारी

डीसी कुलदीप चौधरी ने बताया कि उन्होंने जिले में बनाये गए चेकनाके का निरीक्षण किया है और कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का अनुपालन शत प्रतिशत कराया जा रहा है. मौके पर एसपी मणिलाल मंडल, डीडीसी अनमोल कुमार सिंह, सिविल सर्जन डॉ. रामदेव पासवान के अलावे सभी प्रखंडों के बीडीओ, सीओ आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details