झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 12, 2020, 10:29 AM IST

ETV Bharat / state

दीदी किचन का निरीक्षण करने पहुंचे डीसी, लोगों से पूछी समस्याएं

पाकुड़ में आदिम जनजाति पहाड़िया बहुल गांवों में संचालित मुख्यमंत्री दीदी किचन और दाल-भात केंद्रों का डीसी कुलदीप चैधरी ने औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान आदिम जनजाति पहाड़िया, आदिवासी आदि ग्रामीणों के बीच मास्क का भी वितरण किया गया.

DC came to inspect mukhyamantri Didi Kitchen
मुख्यमंत्री दीदी किचन

पाकुड़: आदिम जनजाति पहाड़िया बहुल गांवों में संचालित मुख्यमंत्री दीदी किचन और दाल-भात केंद्रों का डीसी कुलदीप चैधरी ने औचक निरीक्षण किया. डीसी ने जिले के अमड़ापाड़ा प्रखंड के डुमरचीर, पाडेरकोला में संचालित मुख्यमंत्री दाल-भात योजना के अलावे सीएम दीदी कीचन में जरूरतमंदों को कराए जा रहे भोजन का निरीक्षण किया.

देखिए पूरी खबर

निरीक्षण के दौरान आदिम जनजाति पहाड़िया, आदिवासी आदि ग्रामीणों के बीच मास्क का भी वितरण किया गया. डीसी सहित मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने, लॉकडाउन के दौरान अपने-अपने घरों में ही सुरक्षित रहने की अपील की. डीसी ने सदर अस्पताल में कोरोना वायरस सैंपल कलेक्शन सेंटर का भी निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें:चाईबासा मंडल कारा से पैरोल और अंतरिम जमानत पर छोड़े जाएंगे 87 बंदी

बता दें कि सदर अस्पताल परिसर में सैंपल कलेक्शन सेंटर खोला गया है. डीसी, डीडीसी और आइटीडीए निदेषक की मौजूदगी में स्वास्थकर्मियों ने कोरोना वायरस की जांच के लिए कई लोगों का सैंपल भी लिया गया. निरीक्षण में डीडीसी रामनिवास यादव, आइटीडीए निदेशक ताराचंद, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कुमार गौतम आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details