झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में रिकार्ड कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे, झारखंड में स्वस्थ होने वालों की बढ़ रही संख्या

By

Published : Aug 11, 2020, 10:50 PM IST

झारखंड में कोरोना के मरीज अब तेजी से स्वस्थ होने लगे हैं. मंगलवार को भी राज्य में बड़ी संख्या में मरीज स्वस्थ हुए हैं. पाकुड़ में मंगलवार को रिकार्ड कोरोना के 82 मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं. अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस मात्र 50 हैं.

Corona Update of Pakur
Corona Update of Pakur

पाकुड़: झारखंड में कोरोना के मरीज अब तेजी से स्वस्थ होने लगे हैं. इससे यहां स्वस्थ होने की दर एक बार फिर लगातार बढ़ रही है. मंगलवार को पाकुड़ में कोरोना के 82 मरीज ठीक होकर अपने-अपने घर लौट गए.

प्रशासनिक प्रयासों और कोविड हेल्थ सेंटर में किए गए बेहतर इंतजामों का ही नतीजा है कि पाकुड़ में कोरोना के मरीज लगातार ठीक हो कर घर लौट रहे हैं. मंगलवार को कोरोना को मात देकर भारी संख्या में मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए. यदि यही सिलसिला आगे भी जारी रहा तो निश्चित रूप से कोरोना को हराने और भगाने की मुहिम में पाकुड़ जिला दूसरे जिलों की तुलना में अव्वल होगा. कोरोना संक्रमण का फैलाव शुरू होने से अब तक सर्वाधिक 82 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर कोविड हेल्थ सेंटर से निकलकर अपने घर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- रांची: अनुशासनहीनता से हो रही पुलिस विभाग की किरकिरी, डीजीपी ने ट्वीट कर दी चेतावनी

सिविल सर्जन डॉ रामदेव पासवान सहित कोविड हेल्थ सेंटर में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों ने कोरोना को मात देकर निकले सभी 82 लोगों की हौसला अफजाई की. इसके बाद एंबुलेंस से सभी स्वस्थ्य हुए लोगों को उनके घर पहुंचाया गया. इस दौरान स्वस्थ्य हुए मरीजों को 14 दिन के होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है.

उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने बताया कि भारी संख्या में कोरोना संक्रमितों का स्वस्थ होकर लौटना निश्चित रूप से जिले के लिए संतोषजनक और अच्छी खबर है. डीसी ने बताया कि जिले में अब 50 एक्टिव मरीज हैं, जिनका कोविड हेल्थ सेंटर में समुचित इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details