झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में धूमधाम से मना क्रिसमस, कोरोना से मुक्ति दिलाने की मांगी दुआ

By

Published : Dec 25, 2020, 2:27 PM IST

पाकुड़ में धूमधाम से क्रिसमस मनाया गया. इस मौके पर विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. चर्च के फादर ने कोरोना से मुक्ति दिलाने की प्रभु से कामना की.

christmas celebrated in pakur
क्रिसमस

पाकुड़: जिले में क्रिसमस त्योहार धूमधाम से मनाया गया. जिला मुख्यालय के जिदातो और धनुषपूजा चर्च को आकर्षक रूप से सजाया गया. यहां जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाकों के ईसाई धर्मावलंबी प्रार्थना सभा में पहुंचे.

जिदातो मिशन स्थित मेथोडिस्ट चर्च में फादर स्टीफन सोरेन ने प्रार्थना, बाइबिल पाठ कराया, जबकि चर्च परिसर में ईसाई धर्मावलंबियों ने भजन कीर्तन किया, जिसके बाद एक दूसरे को केक खिलाकर पर्व की बधाई दी. जिले के हिरणपुर, महेशपुर, पाकुड़िया, अमड़ापाड़ा, लिट्टीपाड़ा प्रखंड मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाकों में स्थित चर्च में हजारो की संख्या में लोग पहुंचे और प्रार्थना में भाग लिया.

ये भी पढ़े-हजारीबाग का शिकायत निवारण कोषांग निजाम पर रहता है निर्भर, जानें क्या है वजह


फादर स्टीफन सोरेन ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण प्रार्थना के अलावा जिले में किसी प्रकार का कार्यक्रम का आयोजन नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर को बड़ा दिन के रूप में मनाया जाता है और प्रभु से यही प्रार्थना की कि देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में कोरोना संक्रमण से लोगों को मुक्ति मिले और सुखी जीवन व्यतीत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details