झारखंड

jharkhand

By

Published : May 10, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग से सात दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पाकुड़ में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Case of molestation with minor in pakur
पाकुड़ में नाबालिक के साथ दुष्कर्म

पाकुड़: जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना को लेकर पीड़िता की मां ने थाने में लिखित शिकायत दी है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-चतरा: कोरोना के बढ़ते खतरे को देख हरकत में प्रशासन, कैदियों को दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट

थाने को दी गई शिकायत के मुताबिक बिते 26 अप्रैल को नाबालिग भैंस चराने खेत में गयी थी. इस बीच गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र के लगोडीह गांव के जोहाकिम किस्कू नाबालिग को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और एक सप्ताह तक उसके साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक काफी खोजबीन के बाद नाबालिग को आरोपी के गांव से पाया गया और परिजनों ने उसे अपने साथ लाया. शिकायत पर लिट्टीपाड़ा थाने की पुलिस ने कांड संख्या 25/20 और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया है.

दुष्कर्म की घटना को लेकर थाना प्रभारी लिट्टीपाड़ा प्रेमचंद भगत ने बताया कि अभियुक्त जोहाकिम किस्कू को गिरफ्तार कर थाने में पुछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details