झारखंड

jharkhand

पैसा के बल पर फिर से सत्ता पाने की चाहत में भाजपा: बाबूलाल मरांडी

By

Published : Jul 25, 2019, 6:15 PM IST

झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.  झाविमो से डरकर भाजपा अब हमारे विधायकों को पद और पैसा का लालच देकर फिर से सत्ता में आना चाहती है.

बाबूलाल मरांडी

पाकुड़: झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वह गुरूवार को पार्टी जिला मुख्यालय पाकुड़ में झाविमो के सदस्यता अभियान को लेकर पदयात्रा में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा को लेकर पार्टी की रणनीति को लेकर कई बातें की.

देखें पूरी खबर

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि झाविमो से डर कर नरेंद्र मोदी सरकार ने संवैधानिक संस्थाओं का गलत इस्तेमाल किया है और उन्हें हराने का समय आ गया है. झाविमो का जब से गठन हुआ है तब से ही भारतीय जनता पार्टी इसे रोकने और समाप्त करने में लगी हुई है.

2009 में हमारी पार्टी ने 11 सीटें हासिल की और तीसरी ताकत के रूप में उभरी. वहीं 2014 के चुनाव में भी हमनें 8 सीटे हासिल की. भाजपा ने पद और पैसा के बल पर हमारे विधायकों को अपने पार्टी में शामिल करने का काम किया है.

पार्लियामेंट में सांसदों द्वारा शपथ लेने के दौरान लगाये गये नारों को लेकर झाविमो सुप्रिमो मरांडी ने कहा कि आज संसद को सड़क बना दिया गया है. जिसका जो मन होता है वह कहीं भी कोई नारा लगा रहा है. ठीक उसी तरह राज्य की विधानसभा भी सड़क बन गयी है. सत्तापक्ष के लोग जान बुझकर ऐसा कर रहे है.

ये भी पढ़ें:- नगर निगम की गलती में बच्ची की गई जान, नहीं पहुंची NDRF की टीम

आज जिला मुख्यालय पाकुड़ में झाविमो सुप्रिमो बाबुलाल मरांडी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सदस्यता अभियान को लेकर पदयात्रा निकालने वाले थे. लेकिन बारिश की वजह से पदयात्रा नहीं निकाली जा सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details