झारखंड

jharkhand

मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली,  की CBI से जांच की मांग

By

Published : Oct 15, 2019, 6:50 PM IST

पाकुड़ में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प.बंगाल में हुए ट्रिपल मर्डर मामले के बाइक रैली निकालकर ममता सरकार का विरोध किया. इस दौरान मामले में सीबाआई जांच की मांग करते हुए पश्चिम बंगाल में जल्द राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली

पाकुड़: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए ट्रिपल मर्डर मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बजरंग दल के कई कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में बाइक जुलूस निकाला. जुलूस में शामिल कार्यकर्ता समाहरणालय पहुंचे और वहां जमकर ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

देखें पूरी खबर

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा उन्होंने बताया कि बजरंग दल पश्चिम बंगाल में जल्द राष्ट्रपति शासन लागू हो और घटना की जांच सीबीआई को सौंपी जाए. जिला संयोजक ने बताया कि अगर उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो वह देशभर में आंदोलन करेंगे.

क्या था पूरा मामला
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज थाना में शिक्षक बंधु प्रकाश पाल उसकी गर्भवती पत्नी और 8 वर्षीय बच्चे की हत्या अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर कर दी थी. वारदात के बाद पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में राजनीतिक माहौल इसलिए गरम है कि पश्चिम बंगाल के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने बताया कि बंधु प्रकाश पाल स्वयं सेवक थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details