झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ः बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की बाइक के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले में महीनों से बाइक चोर गिरोह सक्रिय था जिसने कई घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया था. जिसके बाद छापेमारी कर चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

चार चोर गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2019, 5:58 PM IST

पाकुड़: जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है.

देखें पूरी खबर

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पाकुड़ जिले में मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य कुछ दिनों से सक्रिय थे. जो चोरी की बाइक खरीद-बिक्री का काम करते थे. उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की घटना की शिकायत के बाद से पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी. एसपी ने बताया कि इस गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई थी. महेशपुर अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई थी.

इसे भी पढ़ें:- पाकुड़: दो ब्राउन शुगर कारोबारी गिरफ्तार, विद्यार्थियों और मजदूरों को बेचा करते थे ड्रग्स

एसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान महेशपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर से शुभम कुमार यादव, देवीनगर से इम्तियाज मियां, बालियाडंगाल से मनोज कुमार साह और दिनेश शाह को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि शुभम के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और इम्तियाज के पास से 3.03 के दो जिंदा कारतूस जब्त किये गये हैं. जबकि मनोज और दिनेश के घर से चोरी के दो बाइक बरामद किये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details