झारखंड

jharkhand

DC ने की ईद के मौके पर घर में नमाज अदा करने की अपील, कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन

By

Published : May 24, 2020, 9:35 AM IST

गोड्डा जिला प्रशासन ने लोगों से रमजान के पाक त्योहार के मौके पर घर पर रहकर ही नमाज अदा करने के साथ ही एक दूसरे शुभकामना देने की अपील की है. इसके साथ ही खुशहाली और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

Appeal to pray at home in Ramadan in godda
उपायुक्त किरण कुमारी

गोड्डाः जिला प्रशासन ने लोगों से रमजान के पाक त्योहार के मौके पर लोगों से घर में रहकर ही नमाज अदा करने के साथ ही एक दूसरे शुभकामना देने की अपील की है. इसके साथ ही खुशहाली और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

जिला उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं और समाज के लोगों से ईद के दौरान अपने घरों में रहकर नमाज, नफील नमाजों और कुरान की तिलावत करने का आग्रह किया है. इसके साथ हीं उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को देखते हुए अपने-अपने घरों में ही रहकर परिजनों और इष्ट मित्रों को शुभकामनाएं दें, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन हो सके.

ये भी पढ़ें-कोडरमा में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 350

उपायुक्त ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी से स्वास्थ्य सेवा के निर्देशों का पालन करने का आग्रह लोगों से किया है. रमजान के इस पाक त्योहार पर राष्ट्र की खुशहाली और स्वस्थ शरीर की कामना करने की अपील की है. इस वैश्विक आपदा के समय सभी के लिए आवश्यक है कि ईद के मौके पर इबादत अपने घरों में ही रह कर करें. साथ ही सामाजिक दूरी का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए शहरी और इफ्तार अपने घरों में करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details