झारखंड

jharkhand

पाकुड़: महाराष्ट्र से आए प्रवासी मजदूर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में किया गया भर्ती

By

Published : May 31, 2020, 12:03 PM IST

Updated : May 31, 2020, 1:11 PM IST

कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. पाकुड़ में शनिवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला. यह महाराष्ट्र से लौटने के बाद व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच की गई थी.

Another corona positive found in Pakur
डीसी कुलदीप चौधरी

पाकुड़: जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव का मरीज मिला है. इसकी पुष्टि डीसी कुलदीप चौधरी ने की है. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को लिट्टीपाड़ा प्रखंड में बनाए गए कोविड 19 मैनेजमेंट हॉस्पिटल रिंची में भर्ती कराया गया है.

जिला जनसंपर्क विभाग की जानकारी के मुताबिक हाल के दिनों में जो मजदूर महाराष्ट्र से लौटे थे उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया था. स्वास्थ्य विभाग ने मजदूर का सैंपल लेकर धनबाद लैब भेज दिया था और शनिवार की देर रात उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज चिकित्सकों ने शुरू कर दिया है.

ये भी देखें-लॉकडाउन ने बदली रांची एयरपोर्ट की तस्वीर, लग्जरी लगेज नहीं मोटरी लिए बाहर निकल रहे मजदूूर

डीसी ने जिलेवासियों से अपील की है कि बेवजह अपने घरों से न निकले, जहां-तहां न थूके, नियमित हाथों को साबुन से धोए, सेनेटाइजर और मास्क का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. बता दें कि पाकुड़ जिले में कोरोना के कुल पांच मरीज मिले है और इन सभी का इलाज लिट्टीपाड़ा का रिंची हॉस्पिटल में चल रहा है.

Last Updated : May 31, 2020, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details