झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 30, 2020, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

24 घंटे बाद ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया गया दुष्कर्म का आरोपी, एफआईआर दर्ज कर भेजा जेल

पाकुड़ में एक महिला से दुष्कर्म के मामले में ग्रामीणों ने एक युवक की बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी थी. पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया है और पीड़ित के बयान पर पर एफआईआर दर्ज कर युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

accused of molestation freed  from villagers captivity
पाकुड़ में दुष्कर्म का मामला

पाकुड़:ग्रामीणों के बंधक बनाए गए एक युवक को 24 घंटे बाद ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया गया. जानकारी के अनुसार युवक दुष्कर्म का आरोपी है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज कर मुस्लेउद्दीन शेख को न्यायिक हिरासत में शुक्रवार को भेजा है. बीते बुधवार की देर रात एक महिला के घर में जबरन घुस जाने और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के आरोप में परियारदाहा के ग्रामीणों ने मुस्लेउद्दीन शेख को एक पेड़ में बांधकर पिटाई की थी.

ये भी पढ़ें-सीएम ने दी ईद मिलाद उन नबी की शुभकामनाएं, स्वामी दयानंद सरस्वती को किया याद

मामले की सूचना मिलते ही महेशपुर थाने की पुलिस वरीय पदाधिकारियों के साथ पहुंची और मुस्लेउद्दीन को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने. ग्रामीणों को पुलिस पदाधिकारी और बीडीओ सहित कई सिविल अधिकारी पंचायत प्रतिनिधियों के साथ समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण पुलिस अधिकारियों से एक ही बात कहते रहे कि जबतक महिला के पति घर नहीं लौट जाते तबतक इसे जाने नहीं दिया जाएगा.

वहीं, महिला के पति के गांव पहुंचने और अहले सुबह ग्रामीणों से विचार कर मुस्लेउद्दीन को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पीड़ित महिला के फर्द बयान पर थाना कांड संख्या 178/20 और भारतीय दंड विधान की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया. हालांकि थाना प्रभारी महेशपुर दिनेश प्रसाद चौरसिया ने बताया की पीड़ित महिला की बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए हिरासत में लिए गए युवक को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details