झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ में अलग-अलग सड़क हादसों में सात घायल, महेशपुर थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना

पाकुड़ में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अक्सर कहीं न कहीं दुर्घटना देखने को मिल रही है. अब जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोग घायल हो गए.

By

Published : Nov 22, 2020, 7:13 PM IST

7 people injured in separate road accident in Pakur
पाकुड़ में अलग-अलग 2 सड़क हादसों में 7 लोग घायल

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात लोग घायल हो गए. पहली घटना महेशपुर-पाकुड़िया मुख्य मार्ग के सीलमपुर के पास की है, जहां ऑटो और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई, जबकि दूसरी घटना जिले के चांदपुर की है, जहां वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए.

पाकुड़ के महेशपुर-पाकुड़िया मुख्य मार्ग के सिलमपुर के पास ओटो और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, सुमन साहा और पिंकी देवी अपनी दो वर्षीय बच्ची के साथ ऑटो पर सवार होकर महेशपुर से हाथीमारा जा रहे थे. इसी दौरान सीलमपुर के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक ऑटो से टकरा गई. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-रांचीः घर से युवक का शव बरामद, आत्महत्या या हत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने सभी को उच्च अस्पताल रेफर कर दिया. दूसरी घटना जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर की है, जहां वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए. इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details