झारखंड

jharkhand

लोहरदगाः युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में छाया मातम

By

Published : Oct 31, 2020, 2:27 AM IST

लोहरदगा में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं. अब एक और युवक ने पंखा से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक शैलेश कुमार पिछले कुछ समय से तनाव में चल रहा था.

युवक ने फांसी लगाई
युवक ने फांसी लगाई

लोहरदगा: शहरी क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. इसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी पुलिस जुट गई है. इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर मृतक ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

मानसिक तनाव में था युवक

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के गोपीनाथ लेन निवासी शैलेश कुमार ने अपने घर के कमरे में पंखा से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को काफी देर बाद हुई. इसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. परिजन इस मामले को लेकर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

हालांकि आसपास के लोगों का कहना है कि युवक मानसिक तनाव में था. वह इन दिनों घरेलू और आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था. इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. युवक विवाहित था और उसके दो पुत्र हैं. इस घटना से घर में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ेंःराजधानी रांची में बेखौफ अपराधी, सरेशाम लूट ली स्कूटी और मोबाइल

सदर थाना पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया है. पूरे मामले पर पुलिस जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है.

लोहरदगा में फिर एक बार एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. लोहरदगा में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं. शहरी क्षेत्र के रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. युवक मानसिक तनाव और आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details