झारखंड

jharkhand

देश की रक्षा में तैनात जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 8, 2019, 6:20 PM IST

Updated : Sep 8, 2019, 6:51 PM IST

लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार अपराधियों ने जवान की पत्नी की हत्या कर दी है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि देखने से लगता है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

कॉन्सेप्ट इमेज

लोहरदगा: जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सेना के जवान की पत्नी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. सेना का जवान फिलहाल हिमाचल प्रदेश में नियुक्त है. घटना को लेकर डीएसपी परमेश्वर प्रसाद भी मौके पर पहुंचे.

पति हिमाचल में है पोस्टेड
बताया जा रहा है कि भंडरा थाना क्षेत्र निवासी सेना के जवान की शादी इसी साल फरवरी माह में हुई थी. शनिवार की देर शाम तीन युवक बाइक जवान को ढूंढते हुए आए थे. जब वह नहीं मिला तो उसकी पत्नी से बात करने लगे. हालांकि किसी ने भी तीनों युवकों को वापस जाते हुए नहीं देखा.

शरीर पर जख्म के निशान
रविवार को जब काफी देर तक महिला घर से बाहर नहीं निकली तो ग्रामीणों को संदेह हुआ. इसके बाद भंडरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है. महिला के गले में रस्सी के निशान हैं, साथ ही उसके चेहरे पर नाखून के भी निशान हैं.

ये भी पढ़ें-तकनीकी खराबी की वजह से झारखंड चैंबर का चुनाव रद्द, अगले तिथि की घोषणा जल्द

पुलिस कर रही जांच
फिलहाल, पुलिस हत्या और सामूहिक दुष्कर्म की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. थाना प्रभारी संत कुमार राय का कहना है कि प्रथम दृष्या दुष्कर्म के बाद हत्या का ही लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

Last Updated : Sep 8, 2019, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details