झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा में महिला ने बच्चे समेत कुएं में कूदकर दी जान, भाई की शादी के बाद की आत्महत्या

लोहरदगा में अपने भाई की शादी में पति और डेढ़ महीने के बेटे संग आई महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी. महिला मानसिक रूप से बीमार थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले में हर एक बिंदु की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : Mar 27, 2021, 3:21 PM IST

woman died with child in lohardaga
लोहरदगा में महिला ने बच्चे समेत कुएं में कूदकर दी जान

लोहरदगा: कुडू थाना अंतर्गत सुकुमार गांव की रहने वाली रजीना खातून अपने पति कलाम अंसारी और डेढ़ महीने के बेटे अब्दुल सलाम के साथ किस्को थाना अंतर्गत होंदगा गांव अपने भाई बिलाल अंसारी की शादी में शामिल होने के लिए आई हुई थी. शादी के बाद घर में आयोजित पार्टी के दौरान रजीना खातून ने अपने डेढ़ महीने के बेटे अब्दुल सलाम के साथ घर के ही पास स्थित कुएं में कूदकर जान दे दी.

ये भी पढ़ें-राजधानी में चेक ट्रैप कर बैंकों से रुपये निकालने वाला गिरोह सक्रिय, ड्रॉप बॉक्स से चुरा रहा चेक

मानसिक रूप से बीमार थी महिला

शादी के बाद घर में पार्टी थी. महिला के कुएं में कूदने की जानकारी जब घरवालों को हुई, तो तुरंत पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस हर एक बिंदु पर पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि बेटे के जन्म के बाद से ही महिला मानसिक रूप से बीमार थी.

ये भी पढ़ें-साहिबगंजः डायन के संदेह में महिला की हत्या कर शव को दफनाया, जांच में जुटी पुलिस

कई बार किया आत्महत्या का प्रयास

थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने जानकारी के मुताबिक बताया कि बीच-बीच में रजीना इसी प्रकार से परेशान हो उठती थी. ऐसे में उसने इस बार फिर से आत्महत्या का कदम उठाया. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पूरी तरह से जांच होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details