झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तरबूज तोड़ने पर मिली मौत की सजा! महिला ने पीट-पीटकर मार डाला

लोहरदगा के भंडरा थाना क्षेत्र के बड़ा अंबेरा गांव में तरबूज चुराने को लेकर एक बच्चे की पिटाई कर दी गई. जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. माहौल खराब होने की सूचना मिलते ही भंडरा थाना पुलिस ने गांव पहुंच कर शव को कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : May 19, 2021, 8:28 PM IST

Child died due to beating in Lohardaga
लोहरदगा में बच्चे की पिटाई से हुई मौत

लोहरदगा: जिले में एक महिला ने गुस्से में आकर एक बच्चे की लाठी से पिटाई कर दी. बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को घर ले जाया गया. जहां पर बच्चे की मौत हो गई. शिकायत के बाद अब पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम के के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

लोहरदगा में बच्चे की पिटाई से हुई मौत

ये भी पढ़ें-जामताड़ा: ग्रामीण क्षेत्रों के स्वास्थ्य केंद्रों में लटका ताला, झोलाछाप डॉक्टरों के भरोसे जनता

लाठी से मारकर किया घायल

मृतक बच्चे की पहचान बड़ा अंबेरा गांव निवासी धुरवा उरांव के पुत्र धरम उरांव (12 वर्ष) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, धरम उरांव गांव के ही अनिल उरांव के तरबूज खेत में तरबूज खरीदने गया हुआ था. लेकिन खेत में किसी को नहीं देख कर खुद से तरबूज तोड़ कर घर लेकर आ रहा था. तभी अनिल उरांव की पत्नी संगीता उरांव ने देख लिया. इसके बाद संगीता उरांव ने बच्चे को तरबूज चोर कहते हुए बुरी तरह से लाठी से मारकर घायल कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद बच्चे को परिजनों ने एक निजी क्लिनिक में ले गए. जहां बच्चे का प्राथमिक इलाज होने के बाद बच्चे को वापस लेकर घर आए. जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई.


गांव में बढ़ा तनाव
बच्चे की मौत के बाद गांव में तनाव बढ़ गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित किया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details