झारखंड

jharkhand

युवक की सरेआम पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Jan 13, 2020, 2:08 PM IST

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के बर्मन पेट्रोल पंप में एक युवक की सरेआम पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा. पुलिस को मिली शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है.

Video of young man's beating viral in lohardaga
पिटाई का वीडियो वायरल

लोहरदगाः जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीएस कॉलेज छात्रावास के पास स्थित बर्मन पेट्रोल पंप में एक युवक की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से फैल रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. जिसमें एक युवक की चार युवक मिलकर उसकी पिटाई करते नजर आ रहे है. पुलिस को भी इस मामले की शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बर्मन पेट्रोल पंप पर बाइकसवार युवक की कार से आए चार युवकों ने बुरी तरह से पिटाई की. युवक को दौड़ा- दौड़ा कर पेट्रोल पंप और बाहर सड़क में भी पीटा गया है. युवक बार-बार माफी मांग रहा है. उनसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है, लेकिन चारों युवक उस युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा रहे हैं.

वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने हुए हैं, जब पेट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों ने हस्तक्षेप किया तो चारों युवक कार में बैठकर फरार हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्यवाई में जुट गई है. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है. फिलहाल पिटाई करने वाले चारों युवक की पहचान करने में पुलिस जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें-केंद्र का सपना पूरा करेने में जुटी आदिवासी महिला किसान, खेती की ले रहीं प्रशिक्षण

लोगों का कहना है कि जिस .युवक को पीटा गया है, वह युवक अल्पसंख्यक समुदाय से आता है. उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने कार वाले युवकों को इतना कहा कि भैया धीरे चलिए नहीं तो मोटरसाइकिल में टक्कर हो जाएगी. इसी गलती के लिए उस युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details