झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने के चक्कर में जाने वाली थी जान, बच्चा चोर समझकर लोगों ने बुरी तरह पीटा

लोहरदगा में एक अफवाह में दो युवकों की जान जाते-जाते बच गई. बच्चा चोर की अफवाह में हजारों की भीड़ ने सेन्हा में दो युवकों को घेर कर उन्हें बुरी तरह से पीटा. गंभीर हालत में दोनों युवकों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से एक युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jun 5, 2022, 10:27 AM IST

Updated : Jun 5, 2022, 10:40 AM IST

Two youths thrashed in Lohardaga
Two youths thrashed in Lohardaga

लोहरदगा: अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचे सेना के जवान नरेंद्र उरांव और उसके मित्र राजू उरांव को हजारों की भीड़ ने घेर कर जान से मारने की कोशिश की. दोनों इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद नरेंद्र को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.


बच्चा चोर की उड़ी थी अफवाहःदरअसल इस घटना से पहले बच्चा चोर की अफवाह उड़ी थी. सेन्हा थाना क्षेत्र के टंगरा टोली में शनिवार की देर रात हजारों की भीड़ ने दो युवकों को लाठी-डंडे से पीटकर मारने की कोशिश की. समय रहते सूचना मिलने पर सेन्हा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को घायल अवस्था में इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया है. घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

देखें पूरी खबर

सूचना मिलने के बाद लोहरदगा एसपी आर रामकुमार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद और लोहरदगा थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार को सदर अस्पताल भेजा. जहां पर दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा था. घायलों का नाम राजू उरांव और नरेंद्र उरांव बताए जा रहा है. दोनों लातेहार जिला के काटियाटोली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. नरेंद्र अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एकगुड़ी चितरी टंगरा टोली में आया हुआ था. इसी दौरान बच्चा चोर की अफवाह उड़ी और उसके बाद नरेंद्र और राजू भागने लगे. ग्रामीणों ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ा और दोनों की बच्चा चोर के संदेह में जमकर पिटाई कर दी.

Last Updated : Jun 5, 2022, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details